ये चमक, ये दमक तुम्हई से है

जितना दिया सरकार ने मुझको,
उतनी मेरी औकात नहीं,
उतनी मेरी औकात नहीं,
ये है कृपा मेरे बाबा की,
मुझमें कोई ऐसी बात नहीं।
मुझमें कोई ऐसी बात नहीं।

जा तू भी वही, जा जा जिस दर पर,
सबकी बिगडी बनती है,
सबकी बिगडी बनती है,
जा तू भी वही, जा जा जिस डर पर,
सबकी बिगडी बनती है,
देख तेरी तकदीर बनाना,
देख तेरी तकदीर बनाना,
उनके लिए बड़ी बात नहीं
उनके लिए बड़ी बात नहीं                          
जब मौज पे आई वो लहरे,
कतरे को समंदर कर डाला,
कतरे को समंदर कर डाला,
जब मौज पे आई वो लहरे,
कतरे को समंदर कर डाला,
ये उनकी रीत पुरानी है,
ये उनकी रीत पुरानी है,
खाली देखा उसे भर डाला,
खाली देखा उसे भर डाला,

ये चमक, ये दमक, फूलवन मा महक
सब कुछ सरकार तुम्हई से है     

सब कुछ सरकार तुम्हई से है
इठला के पवन, चूमे सैया के चरण
बगियन मा बहार तुम्हई से है

बगियन मा बहार तुम्हई से है            

[Instrumental-Break]

[Verse 1]
मेरे सुख-दुःख की रखते हो खबर
मेरे सर पर साया तुम्हारा है
मेरे सर पर साया तुम्हारा है
मेरे सुख-दुःख की रखते हो खबर
मेरे सर पर साया तुम्हारा है

[Chorus]
मेरी नैया के खेवनहार तुम्ही
मेरी नैया के खेवनहार तुम्ही
मेरा बेड़ा पार तुम्हई से है
सब कुछ सरकार तुम्हई से है       

        
[Verse 2]
मैं तो भूल गयी कुछ भी कहना
तोरी प्रीत में रोवत है नैना
तोरी प्रीत में रोवत है नैना
मैं तो भूल गयी कुछ भी कहना
तोरी प्रीत में रोवत है नैना

[Chorus]

रग-रग में बसी है प्रीत तोरी
रग-रग में बसी है प्रीत तोरी
अखियन में खुमार तुम्हई से है
सब कुछ सरकार तुम्हई से है

[Verse 3]

मेरा दिल ले लोमेरी जा ले लो
मेरा तन ले लोमेरा मन ले लो
मेरा तन ले लोमेरा मन ले लो
मेरा दिल ले लोमेरी जा ले लो
मेरा तन ले लोमेरा मन ले लो
                                                          

[Chorus]
मेरे इश्क को निस्बत है तुमसे
मेरे इश्क को निस्बत है तुमसे
जीवन श्रृंगार तुम्हई से है
सब कुछ सरकार तुम्हई से है

[Verse 4]
मैं तो भूल गयी सब सुख चैना
मोरे जबसे लडे तुम संग नैना
मोरे जबसे लडे तुम संग नैना
मैं तो भूल गयी सब सुख चैना
मोरे जबसे लडे तुम संग नैना

[Chorus]

मोरी नस-नस में है प्रीत तोरी
मोरी नस-नस में है प्रीत तोरी
मेरा सब आधार तुम्हई से है  
    

सब कुछ सरकार तुम्हई से 


[Verse 5]
मेरा कोई नहीं है दुनिया में
मेरा तौल-करार तुम्हई से है
मेरा तौल-करार तुम्हई से है
मेरा कोई नहीं है दुनिया में
मेरा तौल-करार तुम्हई से है

[Chorus]
मैं कहाँ जा कर सौदा बेचूं
मैं कहाँ जा कर सौदा बेचूं
मेरा सब व्यापार तुम्हई से है
सब कुछ सरकार तुम्हई से है

[Outro]
सब कुछ सरकार तुम्हई से है
सब कुछ सरकार तुम्हई से है
तुम्हई से है




==========================================================

"Ye chamak, ye damak tumhai se hai

Jitna diya sarkar ne mujhko, Utni meri aukat nahi, Utni meri aukat nahi, Ye hai kripa mere baba ki, Mujhmein koi aisi baat nahi. Mujhmein koi aisi baat nahi.

Ja tu bhi vahi, ja ja jis dar par, Sabki bigdi banti hai, Sabki bigdi banti hai, Ja tu bhi vahi, ja ja jis dar par, Sabki bigdi banti hai, Dekh teri takdeer banana, Dekh teri takdeer banana, Unke liye badi baat nahi Unke liye badi baat nahi

Jab mauj pe aayi wo lehre, Katre ko samandar kar daala, Katre ko samandar kar daala, Jab mauj pe aayi wo lehre, Katre ko samandar kar daala, Ye unki reet purani hai, Ye unki reet purani hai, Khaali dekha use bhar daala, Khaali dekha use bhar daala,

Ye chamak, ye damak, phoolwan ma mehak Sab kuch sarkar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai Ithla ke pawan, chume saiya ke charan Bagiyan ma bahar tumhai se hai Bagiyan ma bahar tumhai se hai

[Instrumental-Break]

[Verse 1] Mere sukh-dukh ki rakte ho khabar Mere sar par saya tumhara hai Mere sar par saya tumhara hai Mere sukh-dukh ki rakte ho khabar Mere sar par saya tumhara hai

[Chorus] Meri naiya ke khevna har tumhi Meri naiya ke khevna har tumhi Mera beda paar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai

[Verse 2] Main to bhool gayi kuch bhi kehna Tori preet ma rovat hai naina Tori preet ma rovat hai naina Main to bhool gayi kuch bhi kehna Tori preet ma rovat hai naina

[Chorus] Rag-rag ma basi hai preet tori Rag-rag ma basi hai preet tori Akhian ma khumar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai

[Verse 3] Mera dil le lo, meri ja le lo Mera tan le lo, mera man le lo Mera tan le lo, mera man le lo Mera dil le lo, meri ja le lo Mera tan le lo, mera man le lo

[Chorus] Mere ishk ko nisbat hai tumse Mere ishk ko nisbat hai tumse Jivan srngar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai

[Verse 4] Main to bhool gayi sab sukh chaina More jabse lade tum sang naina More jabse lade tum sang naina Main to bhool gayi sab sukh chaina More jabse lade tum sang naina

[Chorus] Mori nas-nas ma hai preet tori Mori nas-nas ma hai preet tori Mera sab aadhar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai

[Verse 5] Mera koi nahi hai duniya ma Mera tola-karar tumhai se hai Mera tola-karar tumhai se hai Mera koi nahi hai duniya ma Mera tola-karar tumhai se hai

[Chorus] Main kahaan ja kar sauda bechu Main kahaan ja kar sauda bechu Mera sab vyapar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai

[Outro] Sab kuch sarkar tumhai se hai Sab kuch sarkar tumhai se hai Tumhai se hai."

Comments

Popular posts from this blog

configure Netbackup email notification on Unix